छत्तीसगढ़

ट्रैक्टर से गिरकर मासूम की दर्दनाक मौत, बहन हुई घायल…

रायपुर I पिता के पास जा रहे भाई-बहन को लेने के लिए यमराज के भेष में एक ट्रैक्टर पहुंचा। ट्रैक्टर से गिरकर मासूम की मौत हो गई। वहीं, नर्स के पैर और हाथ में चोट आई है। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया। साथ ही ट्रैक्टर चालक के खिलाफ 304 ए का अपराध दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़े – छत्तीसगढ़ में एक बार फिर गरमाया धर्मांतरण का मुद्दा, मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान…

पुलिस के अनुसार कोतवाली थाना अंतर्गत खोखरा के भाठापारा निवासी जितेंद्र बरेठ नौकरी की गारंटी पर दर्रीपारा के मुनुंद रोड पर काम करने गया था. घर में उनका 7 साल का बेटा और 13 साल की बेटी थी। दोनों बच्चे वास्तव में स्कूल नहीं जाना चाहते थे। वे दोनों अपने पिता जितेंद्र बरेठ को बताने के लिए घर से निकले थे। जय कुमार (7) और निधि बरेठ (13) पैदल नहर पार कर रहे थे। वह करीब 500 मीटर चला। इसी दौरान गांव का ही ट्रैक्टर गुजर रहा था । ट्रैक्टर चालक को दया आ गई और उसने दोनों बच्चों से पूछा कि कहां जा रहे हो तो उन्होंने कहा कि उनके पिता की नौकरी लग गई है। ट्रैक्टर चालक ने दोनों बच्चों को ट्रैक्टर में बैठने के लिए यह कहकर बुलाया कि वह उन्हें वहीं छोड़ देगा।

बच्चों ने पहले तो मना किया। इसके बाद आखिरकार दोनों ट्रैक्टर में सवार हो गए। इसी बीच नहर का खुरदरापन अधिक होने के कारण जय और निधि ट्रैक्टर से गिर जाते हैं। जय कुमार के सीने में गंभीर चोट आई है। जबकि निधि के पैर और हाथ में चोट लग गई। दोनों को तुरंत ट्रैक्टर से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने जय कुमार को मृत घोषित कर दिया। वहां निधि का इलाज शुरू किया गया। पैर पर पट्टी बांधकर प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

Related Articles

Back to top button